MEHAK MALIK BIOGRAPHY: 2019: SONGS, नृत्य, AGE, परिवार, चित्र

MEHAK MALIK BIOGRAPHY: 2019: SONGS, नृत्य, AGE, परिवार, चित्र


जब भी हम पाकिस्तान में ट्रांसजेंडर्स के बारे में बात करते हैं। कई पाकिस्तानी महक मलिक के बारे में सोचने लगते हैं। लेकिन क्यों महक, क्योंकि वह पाकिस्तान में सबसे लोकप्रिय ट्रांसजेंडर में से एक है।

महक मलिक पूरी दुनिया में विशेष रूप से पाकिस्तान में अपनी किस्मत, सुंदरता और नृत्य क्षमताओं के कारण बहुत ही कम समय में प्रसिद्ध हो जाती हैं।
महक मलिक कैसे प्रसिद्ध हो जाती हैं:
सोशल मीडिया कई लोगों के जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। महक भी उनमें से एक है। इसकी अफवाहें हैं कि जब वह छोटी थी और एक समारोह में नृत्य कर रही थी, तो कोई उसका वीडियो बनाता है और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करता है, यह वीडियो वायरल हो जाता है। महक के लिए यह जीवन बदलने वाला क्षण है। उनका पूरा जीवन इसके बाद बदल गया था।
महक मलिक डांसर:
महक का संबंध दक्षिणी पंजाब के मुजफ्फरगढ़ जिले के कोट अडू से है। एक साक्षात्कार में, महक ने खुलासा किया कि बहुत कम उम्र से, वह नृत्य करना पसंद करती है और लगभग हर बार नृत्य का अभ्यास करने की कोशिश करती है। लोगों का कहना है कि महक छोटी उम्र में स्थानीय समारोहों में प्रदर्शन करती हैं, लेकिन उन्हें अच्छी राशि नहीं मिल रही है और फिर उन्होंने स्थानीय विवाह समारोहों में नृत्य करना और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। एक दिन जब वह प्रदर्शन कर रही थी, किसी ने उसे मोबाइल स्क्रीन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया, लोगों ने उसे देखा और प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया, वह वायरल हो गया, उसके वीडियो को ट्रेंडिंग टैब का एक हिस्सा मिला।
कितना लोकप्रिय है महक मलिक:
खैर इसके बाद, हर दिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। अब वह पाकिस्तानी फिल्म उद्योग (लॉलीवुड) के अधिकांश सितारों की तुलना में अधिक लोकप्रिय है। अब, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके लाखों फॉलोअर्स और अरबों दर्शक हैं।

महक मलिक आयु:
वैसे बहुत कम लोगों को छोड़कर कोई भी उसकी वास्तविक उम्र को नहीं जानता है। उनकी शैली और बोलने के अनुसार, हम कह सकते हैं कि उनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच होगी।

महक मलिक विवाद:
महक को नृत्य के लिए सबसे जाना जाता है, लेकिन हम उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो में इस्लामी चीजों के बारे में बात करते हुए भी देख सकते हैं। कई लोग उनकी आलोचना करते हुए कहते हैं कि उन्हें केवल इस्लाम का पालन करना चाहिए, उन्हें नृत्य नहीं करना चाहिए। महक मलिक आलोचना के जवाब में कहती हैं कि यह मेरे और मेरे अल्लाह के बीच का मामला है। किसी को इसके बारे में बात नहीं करनी है।

महक मलिक ने मौलाना तारिक जमील:
नवंबर 2018 की शुरुआत में, लोग इस्लामिक स्कॉलर मौलाना तारिक जमील साहब के साथ महक की मुलाकात के वीडियो देखते हैं। जिसमें महक अपने जीवन पर चर्चा कर रही है। अधिकांश लोग इन वीडियो को पसंद करते हैं और टिप्पणियों में कहते हैं कि अल्लाह उसे देता है और हमें सही रास्ते पर चलने की शक्ति देता है।

महक मलिक लाइफस्टाइल 2019:
मलिक की समृद्ध जीवन शैली है। लोगों के विवाह कार्यों के लिए उसे अच्छी रकम मिली। वह लगभग सब कुछ था किसी को भी जीवन जीने की जरूरत है। उसके पास घर, वाहन और पैसा था। अल्लाह हम सभी को सही रास्ते पर चलने की शक्ति देता है।

कृपया टिप्पणी अनुभाग में महक के जीवन और जीवनी के बारे में अपने विचार साझा करें।

नीचे मेहाक मलिक के कुछ वायरल और दिलचस्प वीडियो के बारे में बताया गया है।

महक मलिक नवीनतम साक्षात्कार

Comments